Police march Varanasi

Varanasi Police: वाराणसी पुलिस कोरोना के खिलाफ एक्शन में

Varanasi Police: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र मे नियमों का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरे ए सी पी

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 12 मई: Varanasi Police: पूर्वांचल की सबसे बड़ी गल्ला मंडी विशेश्वरगंज में हो रही भीड़ भाड़ की लगातार शिकायत मिलने के बाद आज सहायक पुलिस आयुक्त (कोतवाली) प्रवीण सिंह ने कोतवाल बृजेश सिंह और पुलिस बल के साथ मोर्चा संभाला।

उन्होंने पुलिसबल (Varanasi Police) के साथ क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर भ्रमण करके व्यवस्थाओं का जायजा लिया। घूमते मिले लोगों को कोरोना कर्फ्यू के गाइडलाइंस का पालन करने और जरुरत पर ही घर से बाहर निकलने की हिदायत दी।

Advertisement
Whatsapp Join Banner Eng

ज्ञात हो कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार ने 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू लगा रखा है। इसे सफल बनाने और कोतवाली क्षेत्र के लोगों को महामारी से बचाने के लिए एसीपी कोतवाली, इंस्पेक्टर व पुलिसबल के साथ निकले। उन्होंने विशेश्वरगंज, मैदागिन, कबीरचौरा आदि जगहों का भ्रमण करके घूमते मिले लोगों को रोककर केवल जरूरी काम से ही घर से बाहर निकलने की हिदायत दी।

Varanasi Police: प्रवीण सिंह ने कहा लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए वह प्रयासरत है। उनकी लोगाों से अपील है कि महामारी के दौर में लोग कोरोना कर्फ्यू का पालन करें। केवल जरूरी काम से ही बाहर निकलें वरना बेवजह घूमते मिलने पर कार्रवाई की जाएगी, जिसके लिए वह खुद ही जिम्मेदार होगें।

यह भी पढ़े…..इजराइल और हमास के बीच तनाव बढ़ा, रोकेट हमले में 40 की मौत

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *