Krishna kapoor

Krishna shroff: बोल्ड अंदाज में धूम मचा रहा है जैकी श्रॉफ की बेटी के फोटो, देंखे तस्वीरें

Krishna shroff

Krishna shroff:बोल्ड अंदाज में धूम मचा रहा है जैकी श्रॉफ की बेटी के फोटो, देंखे तस्वीरें

Whatsapp Join Banner Eng


मुंबई, 19 फरवरी। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ की पुत्री और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna shroff) फिल्मों में नहीं है। फिर भी उनकी फैन फॉलोविंग किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

Krishna shroff

कृष्णा श्रॉफ (Krishna shroff ) सोशियल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती है। वह आये दिन अपने बोल्ड फोटो सोशियल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Krishna shroff

हाल ही में कृष्णा श्रॉफ (Krishna shroff) इसी कारण चर्चा में है। उसने उसका फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह एकदम हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। कृष्णा श्रॉफ के यह फोटो सोशियल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

Krishna shroff

अत्यंत बोल्ड दिख रही कृष्णा श्रॉफ( Krishna shroff) ने इस फोटो में काले रंग की बिकनी पहन रखी है। जिसमें उसने अपना परफेक्ट फिगर और शरीर पर कराये हुए टेटु को फ्लॉन्ट कर रही है। कृष्णा के चाहक उनकी इस तस्वीरों को देखकर उसे फिल्मों में काम करने की सलाह दे रहे हैं।

Krishna shroff

कृष्णा (Krishna shroff) ने हाल ही में उसका 28 वां जन्मदिन मनाया। उसके जन्मदिन पर कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर बिकनी में फोटो शेयर किया था। जिसमें वह आयने के सामने खड़ी फोटो क्लिक करती हुई दिख रही थी। उल्लेखनीय है कि कृष्णा अपने निजी जीवन को लेकर हेडलाइन्स में रहती है।

यह भी पढ़े…..गुमशुदा स्मार्ट फोन को ढूंढने में मदद करेगा (Google map) गूगल मैप, जानिए कैसे