Aap logo

Local body poll: आम आदमी पार्टी भी लड़ेगी स्थानीय निकायों के चुनाव

Local body poll मनीष सिसोदिया और संजय सिंह गुजरात में आप कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करेंगे

Local body poll

अहमदाबाद, 04 फरवरी: Local body poll राज्य में स्थानीय निकायों के चुनाव की घोषणा हो चुकी है। विविध राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। गुजरात में भाजपा और कांग्रेस प्रायः आमने-सामने रहती है। लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी ने भी चुनावी मैदान उतरने का मन बना लिया है। इस प्रकार अब चुनाव में त्रिकोणीय जंग होगा। एक ओर जहां भाजपा और कांग्रेस तो वहीं आम आदमी पार्टी भी अपने चुनावी मुद्दों से जनता को अपनी ओर आकर्षित करेगी।

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह इसी उपलक्ष्य में गुजरात के दौरे पर आयेंगे। जानकारी के अनुसार मनीष सिसोदिया Local body poll अहमदाबाद में तो संजय सिंह सूरत में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Manish sisodia

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और जननेता मनीष सिसोदिया 6 फरवरी को गुजरात के अहमदाबाद में रोड शो करेंगे। वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह सूरत में आयोजित आप की जनसभा को संबोधित करेंगे। इन दोनों कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता तैयारी में जुट गये हैं।

नेताओं ने सोशियल मीडिया पर इस उपलक्ष्य में एक गाना भी लॉन्च किया है। आम आदमी पार्टी रोड शो के नाम पर अपना शक्तिप्रदर्शन करना चाहती है। राज्य में स्थानीय निकायों के Local body poll चुनाव 21 फरवरी को आयोजित किये जायेंगे हो रही तैयारियों के अनुसार इस बार भाजपा और कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी भी तीसरे विक्लप के रूप में चुनाव मैदान में उतरेगी।

Whatsapp Join Banner Eng

आम आदमी पार्टी के नेताओं का मानना है कि उनकी पार्टी को इस चुनाव से एक नयी दिशा मिलेगी। वहीं राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि इस चुनाव में दोनों पार्टियों को नुकसान पहुँचाकर आम आदमी पार्टी अपना विकल्प साबित कर देगी।

यह भी पढ़े…..Indian Railways: 1 ट्वीट पर ढाई घंटे लेट ट्रेन फुल स्पीड से दौड़ने लगी

वहीं आम आदमी पार्टी ने कहा है कि वह इन चुनावों में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी चुनाव प्रचार में लायेगी। गुजरात के स्थानीय निकायों के चुनाव में आम आदमी पार्टी दिल्ली में उठाए जा रहे कदमों से गुजरात की जनता को अवगत करायेगी और यह कहेगी कि जनसुविधाओं में आम आदमी पार्टी ही एक मात्र विकल्प है।