annya pandye 2

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का हॉट फोटोशूट (Photoshoot) हो रहा है वायरल, देंखे फोटो

Photoshoot

अनन्या पांडे ने अपना यह फोटोशूट (Photoshoot) शेयर करते हुए खुशी व्यक्त की है। इन तस्वीरों में उन्होंने फ्लेयर गाउन धारण कर रखा है।

Whatsapp Join Banner Eng


मुंबई, 06 फरवरी: बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अभिनेत्री अनन्या पांडे का हॉट फोटोशूट (Photoshoot) आजकल बहुत वायरल हो रहा है। इस लेटेस्ट शूट में वह बोल्ड नजर आ रही है। इससे उसकी खूबसूरती में नया निखार आया है।

अनन्या पांडे ने 2019 में आयी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्म जगत में अपने पैर रखे

annya pandye 1

अनन्या पांडे ने अपना यह फोटोशूट (Photoshoot) शेयर करते हुए खुशी व्यक्त की है। इन तस्वीरों में उन्होंने फ्लेयर गाउन धारण कर रखा है। आजकल उनकी इन तस्वीरों की काफी चर्चा है। यूं भी अन्य अभिनेत्रियाँ इस प्रकार के फोटोशूट करवाकर चर्चा में बनी रहने का प्रयास करती रहती है।

(Photoshoot)

अनन्या की ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी चर्चा में है। कहा जाता है कि यह अभिनेत्री सोशियल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने अलग-अलग फोटोशूट को वह अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। छुटियों का जश्न हो या मुंबई की व्यस्ततम रूटिन वह हर जगह एन्जॉय करते हुए ही नजर आती है

(Photoshoot)

अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ट्री में स्टारकिड्स की श्रृखंला में आती है। वह अपने मित्रों में काफी चर्चित है और उन्हीं के साथ अपना अच्छा खासा समय भी व्यतीत करती है। उनके दोस्तों की सूची में बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स शामिल हैं। जिसमें शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान भी है।

यह भी पढ़े…..Web conference: पश्चिम रेलवे द्वारा मालभाड़ा ग्राहकों के साथ वेब कॉन्‍फ्रेंस ‘संवाद’ का आयोजन

अनन्या पांडे अपने समय की सबसे यंग अभिनेत्रियों में से है। उन्होंने 2019 में आयी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्म जगत में अपने पैर रखे। अब वे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म पुरी जगन्नाथ में नजर आयेंगी।