Roof collops

Roof collops: घर की छत गिरने से दो मासूम बच्चों की मौत, मां-बाप का बचाव

Roof collops: जवानों ने भारी जहमत के बाद मलबे के नीचे से दो बालकों को निकाला।

सूरत, 23 अप्रैल: Roof collops: गुजरात के सूरत शहर में एक दुर्घटना हुई है। यहां उधना में एक मकान की छत गिरने से घर में सो रहे दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। हालाकि घटना में माता-पिता का आबाद बचाव हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है। जानकारी के मुताबिक शहर के उधना क्षेत्र में स्थित अंबर कोलोनी में गुरुवार देर रात यह घटना हुई। एक मकान की छत अचानक गिर गयी।

Whatsapp Join Banner Eng

इस दौरान घर में सो रहे नैतिक और निधि गोलीवाड़ नामक दो मासूम मलबे (Roof collops) में दब गये। घटना के चलते हडकम्प मच गया। भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गये। उधर सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड का काफिला आ पहुंचा। जवानों ने भारी जहमत के बाद मलबे के नीचे से दो बालकों को निकाला। उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। जहां उपस्थित चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित किया। उधना पुलिस ने बताया कि घटना में माता-पिता का आबाद बचाव हुआ है।

ADVT Dental Titanium

पिता नरेशभाई ने बताया कि पत्नी शारदा और दो बच्चों के साथ घर में सो रहे थे इस दौरान (Roof collops) मकान की छत टूट गयी। उनके सिर पर चोट आयी है। जबकि उनकी भी घायल हुई है। हालाकि बच्चों को गंभीर चोटें आने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।

यह भी पढ़े…..Corona medicine: अच्छी खबर, कोरोना के इलाज के लिए जायडस (Zydus)को मिली इस दवाई मंजूरी