amitabh akshay

अमिताभ बच्चन-अक्षयकुमार (Amitabh Bachchan-Akshay Kumar) को कांग्रेस की धमकी, तो——- नहीं करने देंगे शूटिंग

amitabh akshay
Pic credit: Google

अमिताभ बच्चन और अक्षयकुमार (Amitabh Bachchan-Akshay Kumar) बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर अपना बयान जारी नहीं करेगे तो महाराष्ट्र में उनकी फिल्मों की शूटिंग होने ही नहीं देंगे।

मुंबई, 18 फरवरी: पेट्रोल की कीमतें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही हैं। आज इसकी नई कीमत 100 रूपए से भी पार हो गई है। इस बढ़ोत्तरी पर तरह-तरह के बयान भी आ रहे हैं। इस बारे में अमिताभ बच्चन औऱ अक्षयकुमार (Amitabh Bachchan-Akshay Kumar) के बारे में आया है। कांग्रेस ने कहा है कि यदि अमिताभ बच्चन और अक्षयकुमार बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर अपना बयान जारी नहीं करेगे तो महाराष्ट्र में उनकी फिल्मों की शूटिंग होने ही नहीं देंगे।

Whatsapp Join Banner Eng

यह धमकी राज्य में कांग्रेस ने नये प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने दी है। उन्होंने कहा कि यदि ये पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि के मुद्दे पर कोई रूख नहीं अपनाते हैं तो राज्य में उनकी फिल्मों के प्रदर्शन और शूटिंग की इजाजत नहीं दी जायेगी। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इसे सिरे से खारिज करते हुए पब्लिक सिटी स्टंट बताया है।

वहीं पटोले ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार (Amitabh Bachchan-Akshay Kumar) ने यूपीए के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान ईंधन की कीमतों में बढ़ोत्तरी पर ट्वीट किया था। आज ये खामोश क्यों है? पटोले ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी से आम आदमी पर काफी विपरीत असर पड़ा है।

उन्होंने यह भी कहा कि इन दोनों कलाकारों ने ट्वीट के जरिए ईंधन की कीमतों में बढ़ोत्तरी की आलोचना की थी। अब ये अभिनेता आखिर चुप क्यों है। पटोले ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने वैश्विक बाजार में कच्चे तेल की कीमत अधिक होने के बावजूद भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम रखी थी। उस समय अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार (Amitabh Bachchan-Akshay Kumar) ने डिमांड की थी कि ईंधन को 5-10 रूपये में बेचा जाए। अब पीएम मोदी की नेतृत्व वाली सरकार में ये दोनों हीरो चुप क्यों है।

पटोले ने कहा कि इनकी जवाबदेही होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि क्या ये दोनों केंद्र सरकार के दबाव में है। जो लोग उनके लिए आवाज नहीं उठाते, जो उनकी फिल्मों का टिकट खरीदकर देखते हैं उनकी फिल्में महाराष्ट्र में नहीं देखी जायेंगी ना ही फिल्मों की शूटिंग होगी। यह धमकी नहीं है यह लोकतंत्र है लोगों की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए। इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह पब्लिक सिटी स्टंट है। कोई शूटिंग कैसे रोक सकता है।

यह भी पढ़े…..पश्चिम रेलवे (Western Railway) चलायेगी 3 नई ट्रेनें, जानिए कब और कहाँ के लिए