ca76adc9 a146 4da4 aa52 15e8263713a8

बंगाल (Bengal) में हिंसा के बीच जारी मतदान, बीजेपी के एक कार्यकर्ता का शव मिला

(Bengal)

बंगाल (Bengal) में हिंसा के बीच जारी मतदान, बीजेपी के एक कार्यकर्ता का शव मिला

कोलकाता, 27 मार्चः बंगाल (Bengal) में पहले चरण के जारी मतदान के बीच हिंसा की भी खबरें सामने आ रही हैं। एक भाजपा कार्यकता का खून से लथपथ शव भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि उसके पीठ और सिर पर जोरदार हमला किया गया था जिसके बाद उसकी मौत हो गई। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है।

ADVT Dental Titanium

बंगाल में विधानसभा चुनाव कुल 8 चरणों में आयोजित किया गया है। शनिवार को पहले चरण का मतदान जारी है। इस बीच कई जगहों पर हिंसा की भी खबरें सामने आ रही हैं। कोशियाई के बेगमपुर इलाके में मतदान के दौरान भाजपा के एक कार्यकर्ता का शव खून से लथपथ मिलने के बाद हडकंप मच गया है।

Whatsapp Join Banner Eng

घटना की सूचना पाते ही जिला प्रशासन सहित पुलिस का काफिला पहुँच गया है। उधर दूसरी ओर सालबोनी में माकपा प्रत्याशी सुशांत घोष की गाड़ी पर भी हमला किया गया है। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। सुशांत घोष की गाड़ी पर हमला करनेवाले चारों तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता है। वहीं पूर्व मेदीनीपुर में दो नंबर ब्लॉक में बमबाजी होने से स्थानीय थाने के ओसी जख्मी हो गये है। वहीं केंद्रीय बल का एक जवान भी घायल हो गया है।

यह भी पढ़े.. Research: दूषित पानी को पीने लायक बनाएगी सागौन और नीम की राख