Gujarat 1

शिक्षा विभाग (Education Department) ने लिया यह महत्वपूर्ण निर्णय, जाननें के लिए पढ़ें पूरी खबर

(Education Department)

शिक्षा विभाग (Education Department) ने लिया यह महत्वपूर्ण निर्णय, जाननें के लिए पढ़ें पूरी खबर

गांधीनगर, 18 मार्चः गुजरात में कोरोना संक्रमण बढ़ने से राज्य सरकार ने सख्ती बढ़ा दी है। अहमदाबाद और सूरत में गार्डन, स्पोर्ट्स क्लब सहित सभी सरकारी बसें बंद रखने के आदेश के बाद अब शिक्षा विभाग ने युनिवर्सिटी और कॉलेज की परीक्षा को स्थगित करने के आदेश दिये हैं। साथ ही महानगरों में सभी स्कूलों को ऑनलाइन करने का निर्णय किया है।

ADVT Dental Titanium

गौरतलब है कि आज से युनिवर्सिटी की परीक्षाएं शुरू हुई थी। बसें बंद होने से छात्रों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उधर कोरोना संक्रमण के बढ़ने से सरकार के भी हाथ-पाँव फूल गये हैं। विरोध के बाद सरकार ने सभी परीक्षाएं 10 अप्रैल तक स्थगित करने का निर्णय किया है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम विजय रूपाणी (Vijay Rupani) का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच राज्य सरकार ने सतर्कता के कई कदम उठाये हैं। एक तरफ जहाँ रात का कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है वहीं बाग-बगीचे में प्रवेश पर भी पाबंदी लगा दी गई है। इस कसमकस के बीच राज्य के मुख्यमंत्री ने आज घोषणा की है कि कोरोना के मामले बढ़ तो रहे हैं। सावधानी के सभी कदम उठाये जायेंगे लेकिन लॉकडाउन नहीं लगाया जायेगा। हालांकि आम लोगों के हितों की रक्षा के लिए सख्ती बरती जायेगी।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने छात्रों की परीक्षा के बारे में कहा कि इस पर राज्य सरकार विचार-विमर्श कर शीघ्र ही निर्णय करेगी। गुजरात में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के मद्देनजर राज्य सरकार ने ऐतिहात के कई कदम उठाये हैं। एक ओर जहाँ कर्फ्यू का समय बढ़ा दिया गया है वहीं अहमदाबाद और सूरत शहर में शहरी बसों के चलाने पर भी रोक लगा दी गई है।

यह भी पढ़े.. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम विजय रूपाणी (Vijay Rupani) का बड़ा बयान, जानें क्या कहा