Prahlad Modi Took Press Meeting in Gwalior 1 1280x720 1

Prahlad Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी लखनऊ में धरने पर बैठ गये

Prahlad Modi प्रहलाद मोदी को सुलतानपुर और जौनपुर में योग सोशल सोसायटी की ओर से सम्मानित किया जाना था।

Prahlad Modi

लखनऊ, 03 फरवरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी Prahlad Modi ने उस समय लोगों को ताजुब में डाल दिया जब वे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गये। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके साथ आये लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वे एराइवल हॉल के आगे धरने पर बैठ गये।

उन्होंने यह भी चेतावनी दी है कि वे अन्न जल त्याग देंगे। दिल्ली से आनेवाली 2 बजे की उड़ान से प्रहलाद मोदी लखनऊ पहुँचे थे। उनको सुलतानपुर और जौनपुर में योग सोशल सोसायटी की ओर से सम्मानित किया जाना था।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने एक दिन के पहले ही इस सोसायटी और उसके कार्यक्रम को फर्जी बताते हुए आयोजकों को हिरासत में ले लिया है। जिससे प्रहलाद मोदी का सम्मान कार्यक्रम भी निरस्त हो गया है। इस दौरान उन्होंने जिद पकड़ ली है कि उनके जिन समर्थकों और आयोजकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्हें तुरंत बिना किसी शर्त के रिहा कर दिया जाये। यदि ऐसा नहीं होगा तो वे अनशन करेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने आरोप लगाया कि मुझे जो लोग रिसीव करने के लिए आ रहे थे। उन सब लोगों को पुलिस ने पकड़ कर थाने में बैठा दिया है। उन पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारियाँ चल रही हैं। मुझे लगा कि यदि मेरे समर्थक ही जेल में रहे और मैं बाहर रहूँ तो इसका कोई औचित्य ही नहीं है। उन्होंने खाना पीना भी छोड़ दिया है।

प्रहलाद मोदी Prahlad Modi ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि पीएमओ के आदेश पर गिरफ्तारी की गई है। तो मैं कहता हूँ कि मुझे आदेश की कॉपी दी जाये जिससे मैं सच्चाई का पालन कर सकूँ। गुंडागर्दी करने से शासन को कोई भी लाभ होनेवाला नहीं है और ना ही पीएमओ को कोई लाभ होगा।

यह भी पढ़े….Shankarsinh Vaghela: पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला कांग्रेस में शामिल होंगे

उन्होंने कहा कि मैं यहाँ से नहीं उठूंगा। मैंने अन्न जल त्याग कर दिया है। मेरे कई साथी थे जिनकी संख्या तकरीबन 100 से ज्यादा थी। उनकी गाड़ियाँ भी जब्त कर ली गई है। मैं यहाँ से प्रयागराज जाकर रात को वापस आने वाला था लेकिन पुलिस की इस परेशानी के कारण मेरा कार्यक्रम बाधित हो गया है। जब तक मुझे पुलिस आदेश की कॉपी नहीं देती। मैं नहीं हटूंगा।