aa Cover f5opji9b282l08v18bkgaqsng1 20170416015314.Medi

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मार डालने की धमकी, पढ़ें पूरी खबर

(Amit Shah)

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मार डालने की धमकी

नई दिल्ली, 06 अप्रैलः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मार डालने की धमकी मिली है। आज सीआरपीएफ के मुंबई कार्यालय में ईमेल द्वार यह धमकी मिली है। मेल में धार्मिक स्थल जैसी किसी जगह पर हमला करने की बात की गई है।

ADVT Dental Titanium

सीआरपीएफ मुख्यालय में धमकी भरा ईमेल आने के बाद माहौल गंभीर बन गया है। सीआरपीएफ को मिले ईमेल में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को गणतंत्र दिवस पर बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। उनके साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सरघड़ा के विधायक संगीत सोम सहित अनेक बड़े नेताओं को मारने की बात भी पत्र में लिखी गई थी।

गौरतलब है कि इस वर्ष जनवरी में भी उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संदेश भेजकर जान से मारने की धमकी मिली थी। डायल 112 के व्हाट्सऐप नंबर पर मैसेज में कहा गया था कि 24 घंटे में मार डालूंगा।

Whatsapp Join Banner Eng

खोज सकते हो तो खोज लो। एके 47 से 24 घंटे के अंदर मार डालूंगा। पुलिस द्वारा जांच के बाद आरोपी को आगरा से गिरफ्तार किया गया था। मैसेज भेजने वाला किशोर था। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ेें.. 45 या उससे अधिक उम्र के सभी कर्मचारी लगवायें वैक्सीन, मोदी सरकार (Modi Government) का आदेश