Varanasi AK sharma

AK sharma: देश-विदेश में चर्चित ए के शर्मा के प्रशासनिक अनुभवों का यूपी में लाभ उठाए भाजपा :गोपाल राय

AK sharma: मोदी जी के साथ 14 वर्ष गुजरात और 7 साल दिल्ली में विभिन्न प्रशासनिक पदों पर काम करने वाले ए.के शर्मा यूपी का भविष्य हैं।

  • यूपी में देवदूत के रूप में उभरे शर्मा

रिपोर्ट : डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 02 जून:
AK sharma: राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय ने कहा है कि भाजपा नेता ए.के शर्मा के प्रशासनिक अनुभवों का यूपी को भी लाभ मिलना चाहिए। ए.के शर्मा ने अपने सेवाकाल में विदेशों में भी अपने प्रशासनिक काबिलियत का लोहा मनवाया है।ओबामा से लेकर विश्व के कई नामचीन राष्ट्राध्यक्षों को भारतीय हितों के सुरक्षा के लिए किए गए अपने सेवाकार्यों से प्रभावित किया है।

अभी यूपी में कोरोना के दूसरे लहर के खिलाफ लड़ाई में उनके बेहतरीन सेवाओं के लिए न केवल यूपी बल्कि पूरे देश को उन पर (AK sharma) गर्व है। ए.के शर्मा ने गुजरात में मोदी जी के साथ 14 वर्षों तक कार्य किया और मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद 7 साल दिल्ली में अलग अलग पदों पर रहते हुए उन्होंने देशहित में बेहतरीन काम किया है।

AK sharma

यूपी जैसे पिछड़े राज्य में यदि ए.के शर्मा जैसे कर्मठ और ईमानदार व्यक्ति को जनसेवा का मौका मिलता है तब इतना तो तय है कि यूपी भी गुजरात जैसा विकसित राज्य बनने के प्रति अग्रसर हो सकता है।प्रदेश के हित को देखते हुए भाजपा को चाहिए कि ए.के शर्मा (AK sharma) के प्रशानिक अनुभवों का लाभ ले।

पूर्वांचल में वाराणसी की संस्था सहजानंद विचार मंच के महामंत्री सदानंद राय ने कहा कि कोरोना काल में देवदूत के रूप में उभरे हैं ए.के शर्मा। पूर्वांचल यू.पी में महामारी के समय समुचित व्यवस्था तथा आवश्यकताओं की प्राथमिकता के आधार पर कुशल प्रबंधन कर पूर्व आईएएस अरविंद शर्मा (AK sharma) ने एक अलग पहचान बनाई।जिसका प्रदेश के बुद्धिजीवी वर्ग ने भूरि भूरि प्रशंसा की है तथा लाभान्वित पीड़ित परिवार और समाजसेवियों ने देवदूत के समान बताया।

Whatsapp Join Banner Eng

अविलंब क्रियान्वयन के साथ तुरंत प्रबंधन की जिम्मदारियों को मूर्त रूप देने की अद्भुत क्षमता श्री शर्मा जी (AK sharma) की कार्य प्रणाली का नवीन प्रयोग दिखा। इसका एक उदाहरण वाराणसी में मोदी जी के संसदीय क्षेत्र में मील का पत्थर साबित हुआ जैसे ट्रैफिक सिग्नल के डिसप्ले बोर्ड पर नजदीकी अस्पतालों के बेड उपलब्धता के साथ संबंधित अधिकारियों के संपर्क नंबर सहित उपलब्ध इमरजेंसी सेवाओं का विस्तार पूर्वक विवरण दिया जाना।

AK sharma

स्थानीय निकाय के जनप्रिनिधियों को समाज सेवा में लगाना तथा सरकारी अधिकारियों को दिन रात मॉनिटरिंग करने को उद्यत करना और खुद सबसे आगे नेतृत्व करना। इन सराहनीय कार्यों और मेहनत के फलस्वरूप प्रदेश में अतिशीघ्र इस भीषण महामारी पर नियंत्रण में प्रशंसनीय योगदान रहा।

यह भी पढ़े…..Old houses: वाराणसी मे चिन्हित जर्जर भवनों को एक सप्ताह के अंदर ध्वस्त कराए जाने का निर्देश

संस्था के सदस्य हेमंत पांडे, प्रेम प्रकाश सिंह, शत्रुघ्न डब्लू सिंह, सुनील सोनकर, कृष्णा पांडे, संजय राय इत्यादि लोगों ने ए.के शर्मा (AK sharma) द्वारा किए जा रहे कार्य की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *