Raj shekhawat

Karni Sena: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने गृहमंत्री प्रदीप सिंह जाड़ेजा के खिलाफ लगाये गंभीर आरोप

गुजरात

Karni Sena: राज शेखावत ने कहा कि उन्हें राजनीतिक तौर पर फंसाया जा रहा है।


अहमदाबाद, 07 जून: Karni Sena: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और गुजरात के अध्यक्ष राज शेखावत ने गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जाड़ेजा पर कई संगीन आरोप लगाये है। राज शेखावत ने कहा कि गृहमंत्री के इशारे पर उनकी सिक्युरिटी एजैन्सी का लाइसन्स रद्द करने का प्रयास हो रहा है। क्राइम ब्रांच और पुलिस अधिकारियों द्वारा छापे मारे जा रहे है। समाज के हित के लिए सरकार के खिलाफ आवाज उठाने का उन्हें यह परिणाम मिल रहा है।

Whatsapp Join Banner Eng

पत्रकारों को संबोधित करते हुए राज शेखावत (Karni Sena)ने कहा कि उन्हें राजनीतिक तौर पर फंसाया जा रहा है। पद्मावत फिल्म के दौरान हुए प्रदर्शन में राजपूत समाज के लोगों के खिलाफ कई केस हुए है। उन्होंने सरकार से यह केस वापस लेने की मांग की है, इसके अलावा अमरेली हेमुभा को न्याय दिलाने के लिए चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया था, अमरेली के लुवारा गांव में राजपूत समाज की पुत्री को न्याय दिलाने के लिए उन्होंने आवाज उठाई थी। राज शेखावत का आरोप है कि इस सब बाबतों को ध्यान में रख सरकार उन्हें फंसाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़े…..Cauliflower: कच्ची फूलगोभी को साफ धोकर चबाने से खून साफ होता है: डॉ दीपक आचार्य

राज शेखावत (Karni Sena)ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार द्वारा उन्हें इसी तरह से परेशान किया जायेगा तो वे आगामी दिनों सचिवालय की तरफ कूच कर सरकार का विरोध करेंगे।