maharastra

कल मुख्यमंत्री की चेतावनी के बाद भी बाजार में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियाँ, क्या लॉकडाउन की राह पर महाराष्ट्र (Maharashtra)

(Maharashtra)

महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना के मामले दिनों-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं

मुंबई, 03 अप्रैलः महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना के मामले दिनों-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में प्रशासन ने कई अहम कदम उठाये हैं। लेकिन लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना संक्रमण फैलता ही जा रहा है। ऐसी ही एक घटना मुंबई की दादर सब्जी मंडी में देखने को मिली। जहाँ लोग कोविड नियमों का सरेआम उल्लंघन करते दिखे।

ADVT Dental Titanium

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना ने अपना शिकंजा कसा हुआ है। महाराष्ट्र में बीते दिन कोरोना संक्रमण के नये 47,827 मामले सामने आये थे। वहीं 202 लोगों की मौत भी हुई थी। मुंबई के हालात भी नाजुक है। बीते दिन मुंबई में नये 8,832 मामले सामने आये थे। वहीं 20 लोगों की मौत भी हुई थी।

महाराष्ट्र में स्थिति बेकाबू, एक दो दिन में हो सकता है बड़ा फैसलाः उद्धव ठाकरे

Whatsapp Join Banner Eng

गौरतलब है कि कल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य के लोगों को संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि कोरोना विकराल रूप धारण करता जा रहा है। सीएम ने अपने बयान में कहा कि लॉकडाउन लगेगा या नहीं मैं अभी इसका जवाब नहीं दूंगा। हालांकि उन्होंने साफ कर दिया है कि कोरोना की परिस्थिति अगर ऐसी ही रही तो लॉकडाउन लगाने पर विचार किया जायेगा।

यह भी पढ़ें.. इन राशि के जातक जैसा सोचेंगे वैसा होगा, आइए जानें टेरोकार्ड (Tarot Card) रीडर पुनित लुल्ला से