Pawan Khandelwal: शादी की सालगिरह पर तोपचांची झील में मिला व्यवसायी का तैरता हुआ शव

Pavan khandewal dhanbad

Pawan Khandelwal: शादी की सालगिरह पर तोपचांची झील में मिला व्यवसायी का तैरता हुआ शव

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद
धनबाद, 21 फरवरी:
व्यवसायी पवन खंडेलवाल (Pawan Khandelwal) का शव रविवार की सुबह तोपचांची झील में तैरता हुआ मिला। वह शनिवार दोपहर में यह कह कर घर से बाहर निकले थे कि काम के सिलसिले में जा रहे हैं। रात तक लाैट आएंगे। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर स्वजनों ने तलाश शुरू की। पवन के घर पहुंचने का इंतजार कर रहे स्वजनों को रविवार सुबह तोपचांची झील में शव मिलने की सूचना मिली। संयोग से रविवार को पवन की शादी की सालगिरह है। इस दिन घर में माैत की खबर पहुंची। इसके बाद घर में कोहराम मच गया।

Whatsapp Join Banner Eng

केंदुआ निवासी पवन खंडेलवाल (Pawan Khandelwal) धनबाद शहर के रे टॉकीज के पास स्वादिष्ट होटल का संचालन करता था। वह शनिवार दोपहर घर से निकला था। तोपचांची झील में रविवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव बरामद किया। शव को झील के पानी के ऊपर तैरते हुए ग्रामीणों ने सुबह-सुबह देखा जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच शव को झील से निकलकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। झील के किनारे मृतक पवन की बाइक खड़ी थी। बाइक के नम्बर के आधार पर उनकी पहचान हो पाई।

पुलिस की सूचना पर तोपचांची पहुचे स्वजनों ने बताया कि शनिवार को 1 बजे पवन घर से मोटरसाइकिल से निकला था जिसके बाद वह घर नही लौटा। घर वाले उसकी खोज कर रहे थे। पवन अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। मां-पिता की तबीयत खराब रहती थी। वह अपने पीछे मां-पिता, पत्नी, एक पुत्र और एक पुत्री को छोड़ गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पवन खंडेलवाल ने आत्महत्या की है या कुछ और मामला है।

यह भी पढ़े…..मातृभाषा (Mother toungue) और शिक्षा का लोकतंत्रीकरण