RD 3

पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल में 72 वां गणतंत्र दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया।

RD 2

अहमदाबाद मंडल में गणतंत्र दिवस समारोह पूर्वक सम्पन्न 

 अहमदाबाद, 27 जनवरी: अहमदाबाद मण्डल के डीआरएम श्री दीपक कुमार झा ने साबरमती के एडीएसए क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित एक कार्यक्रम में राष्ट्र धव्ज फहराया एंव रेलवे सुरक्षा बल तथा स्काउट्स एंव गाईड की परेड का निरीक्षण कर सलामी ली। इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त श्री सैयद सरफराज अहमद ने डीआरएम श्री दीपक कुमार झा का पुष्पगुच्छ भेटकर स्वागत किया। श्री झा ने पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक श्री आलोक कंसल के गणतंत्र दिवस संदेश का वाचन किया तथा पश्चिमी रेलवे और मंडल की उपलब्धियों के बारे में अवगत कराया| मंडल के कार्मिक विभाग के सांस्कृतिक ग्रुप द्वारा देशभक्ति गीतों एंव रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई।

Whatsapp Join Banner Eng

पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा श्रीमती प्रीति झा द्वारा इस अवसर पर कोरोना महामारी के दौरान जिन कर्मचारियों का दुखद निधन हुआ उनके परिजनों को संगठन की ओर से संवेदना राशि प्रदान की गई। मण्डल के डीआरएम बेनवेलेंट फ़ंड के द्वारा भी उन्हे सहायता प्रदान की गई| महिला कल्याण संगठन द्वारा मंडल रेलवे अस्पताल साबरमती में एक स्मार्ट टीवी भेंट स्वरूप प्रदान किया गया|                 

RD 1

डीआरएम श्री झा द्वारा रेलकर्मियों के उत्कृष्ट कार्य निष्पादन के लिए उन्हें जीओएलडी प्लेटेड पदक और प्रशस्ती पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। कार्यक्रम के अंत में वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी श्री सुनील बिश्नोई ने सभी का इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार प्रकट किया। इस अवसर पर अधिकारियों के लिए एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। डीआरएम इलेवन टीम विजेता रही। कार्यक्रम का संचालन कार्यालय अधीक्षक श्रीमती उपासना भट्ट पटेल ने किया।