अपार्टमेंट के 7वें फ्लोर से गिरकर महिला की मौत

whatsapp banner 1

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद
धनबाद, 02 जनवरी
: शनिवार सुबह भेलाटांड स्थित ट्रिनिटि गार्डेन अपार्टमेंट में एक महिला सातवें फ्लोर से गिर पड़ी। उसे आनन-फानन में शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर रहस्य बना हुआ है। महिला कैसे गिरी यह स्पष्ट नहीं है। दो तरह के दावे किए जा रहे हैं। स्वजन इसे हादसा बता रहे हैं। पुलिस हादसे के साथ-साथ आत्महत्या के एंगल से भी जांच कर रही है।

महिला का नाम दीपाली जैन है। दीपाली का धनबाद में मायके है। वह गिरिडीह स्थित अपने ससुराल से एक दिन पहले धनबाद आई थी। महिला के पति का नाम अजीत जैन है। महिला के स्वजनों का कहना है कि वह कपड़ा डालने के क्रम में पैर फिसल जाने से गिर पड़ी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सातवें तल्ले से महिला अपार्टमेंट के चाहरदीवारी के ऊपर लोहे के एंगल पर गिरी। महिला के शरीर में लोहे का एंगल घुस गया। सूचना मिलते ही बरवाअड्डा थाने की पुलिस ट्रिनिटि अपार्टमेंट पहुंची। महिला को एसएनएमएमसीएच ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें…..

सेवारत कर्मियों को सेवा के दौरान दिव्यांगता का शिकार होने की स्थिति में “दिव्यांगता क्षतिपूर्ति” दी जाएगी- डॉ जितेंद्र सिंह