Suneet sharma chairman suneet sharma edited

Railway statement: लॉकडाउन की दहशत के बीच रेलवे का आया बड़ा बयान

Railway statement, Suneet sharma

Railway statement: लॉकडाउन की दहशत के बीच रेलवे का आया बड़ा बयान

अहमदाबाद, 09 अप्रैल: Railway statement: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ट्रेनों का परिचालन पिछले वर्ष की तरह फिर से बंद करने की हो रही चर्चा पर रेलवे बोर्ड का बयान आया है। रेलवे बोर्ड ने लोगों को राहत देते हुए कहा कि फिलहाल रेल परिचालन को रोकने की कोई योजना नहीं है। रेलवे बोर्ड के सीईओ और चेयरमैन सुनीत शर्मा ने बताया कि रेलवे सर्विस रोकने की बात केवल अफवाह है। बल्कि रेलवे द्वारा डिमांड के मुताबिक ट्रेनों की संख्या बढ़ाई जायेगी।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने कहा कि अधिक मांग वाले स्थानों के लिए नई ट्रेने बढ़ाई गई है। सेंट्रल रेलवे में 50 तो वेस्टर्न रेलवे में 60 ट्रेनों की घोषणा की गई है। सुनीत शर्मा ने बताया कि अगले दो महीने में हम अधिक ट्रेने चलायेंगे। विशेष उत्तरप्रदेश और बिहार जाने वाली ट्रेनों की संख्या बढ़ायी जायेगी। गोरखपुर, पटना, दरभंगा, वाराणसी, गुवाहटी, बरौन, प्रयागराज, रांची, लखनऊ के लिए यह ट्रेने दी गई है।

ADVT Dental Titanium

गौरतलब है कि देश में बढ़ते कोरोना के बीच कई शहरों में लॉकडाउन लगाया गया है। वहीं कई बड़े शहरों में रात्रि कर्फ्यू का भी एलान किया गया है। ऐसे में प्रवासी मजदूरों में फिर से लॉकडाउन होने की दहशत फैल गई है और वे अपने गांव वापस लौट रहे है।

यह भी पढ़े…..साबरमती व पालनपुर से जोधपुर के लिए स्पेशल मेल एक्सप्रेस के किराये के साथ चलेगी