Bhagat ki kothi edited

बांद्रा टर्मिनस और भगत की कोठी (Bhagat ki kothi) के बीच चलेगी होली स्पेशल ट्रेन

bhagat ki kothi

बांद्रा टर्मिनस और भगत की कोठी (Bhagat ki kothi) के बीच चलेगी होली स्पेशल ट्रेन

अहमदाबाद, 22 मार्च: आगामी होली के त्योहार के अवसर पर यात्रियों की अतिरिक्त संख्या को समायोजित करने और यात्रियों को बेहतर सुविधा सुनिश्चित करने के लिए, पश्चिम रेलवे ने बांद्रा टर्मिनस और भगत की कोठी (Bhagat ki kothi) के बीच विशेष किराये के साथ होली स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी श्री सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस विशेष ट्रेन का विवरण निम्नानुसार है:

ADVT Dental Titanium

ट्रेन नंबर 09143/09144 बांद्रा (टी) – भगत की कोठी (Bhagat ki kothi) सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन विशेष किराए पर (2 फेरे)

ट्रेन नंबर 09143 बांद्रा टर्मिनस – भगत की कोठी (Bhagat ki kothi) सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन गुरुवार, 25 मार्च, 2021 को बांद्रा टर्मिनस से 21.45 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 13.15 बजे भगत की कोठी पहुंचेगी। इसी प्रकार, ट्रेन नंबर 09144 भगत की कोठी – बांद्रा टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन भगत की कोठी (Bhagat ki kothi) से शुक्रवार, 26 मार्च, 2021 को 16.25 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 07.35 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी।

Whatsapp Join Banner Eng

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में बोरीवली, वापी, सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद, पालनपुर, आबू रोड, जवाई बांध और पाली मारवाड़ स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी 3-टियर और स्लीपर क्लास कोच होंगे।ट्रेन नंबर 09143 की बुकिंग 23 मार्च, 2021 को को नामित पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी वेबसाइट पर शुरू होगी। उपरोक्त ट्रेन विशेष किराये के साथ पूर्ण रूप से आरक्षित ट्रेन के रूप में चलेंगी।

यह भी पढ़े…..Punjab: ट्रेन में यात्रा के लिये आधार कार्ड जरूरी, जानें अन्य नियम