Dhanbad station: रेलवे स्टेशन पर जारी कोरोना जांच का डीसी ने किया निरीक्षण

Dhanbad station, DC inspection

Dhanbad station: रेलवे स्टेशन पर जारी कोरोना जांच का डीसी ने किया निरीक्षण

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद
धनबाद, 31 मार्च:
Dhanbad station: अन्य राज्यों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर तथा बाहर से आने वाले व्यक्तियों में कोरोना पॉजिटिविटी रेट अधिक होने के कारण जिले के लोगों को सुरक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से अगले आदेश तक धनबाद रेलवे स्टेशन पर संवेदनशील राज्यों से आने वाले प्रत्येक यात्री की कोविड-19 जांच सुनिश्चित की जा रही है।

Whatsapp Join Banner Eng

जांच का निरीक्षण करने आज डीसी उमा शंकर सिंह, एडीएम (लॉ एंड ऑर्डर) चंदन कुमार तथा अन्य वरीय पदाधिकारियों ने धनबाद रेलवे स्टेशन (Dhanbad ststion) का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद डीसी ने कहा कि संवेदनशील राज्यों या जिलों से धनबाद आने वाले यात्रियों की जिला प्रशासन एवं पूर्व मध्य रेलवे मिलकर कोविड जांच कर रहा है। जांच के लिए धनबाद रेलवे स्टेशन पर पर्याप्त वेन्यू बनाए गए हैं।

ADVT Dental Titanium

जांच में विलंब नहीं हो इसके लिए भी पुख्ता तैयारी की गई है। उन्होंने आईडीएसपी के नोडल पदाधिकारी को निर्देश दिया कि सभी को ससमय जांच की रिपोर्ट प्राप्त हो जानी चाहिए। ताकि किसी भी परिस्थिति में यात्रियों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े। निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों एवं अन्य पदाधिकारियों को हर हालत में यात्रियों के बीच मास्क, सैनीटाईजर एवं सोशल डिस्टेनसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़े…..नासिक (Nasik) में नया प्रयोग, 1 घंटा शॉपिंग करने का शुल्क 5 रूपये उसके बाद 500 रूपये जुर्माना