imran kheda wala

कांग्रेस का चुनाव घमासानः विधायक खेड़ावाला (MLA KHedawala) ने दी इस्तीफा देने की धमकी

आज प्रत्याशियों के चयन में अनबन के मद्देनजर कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला (MLA KHedawala) ने कांग्रेस से इस्तीफा देने की धमकी दी है।

MLA KHedawala

अहमदाबाद, 08 फरवरी: राज्य ने स्थानीय निकायों के चुनाव घोषित हो गए हैं। प्रत्याशियों के चयन को लेकर भाजपा और कांग्रेस में अभी तक नाराजगी दिखाई दे रही है। इसी बीच आज प्रत्याशियों के चयन में अनबन के मद्देनजर कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला (MLA KHedawala) ने कांग्रेस से इस्तीफा देने की धमकी दी है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि यदि उनके कारण टिकट मिलनें में किसी को अन्याय हुआ है तो वे अपना इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि टिकट के आवंटन में उनकी कोई भी भूमिका नहीं है।

Whatsapp Join Banner Eng

विधायक इमरान खेडावाला ने कहा कि टिकट के आवंटन में उनकी कोई भी भूमिका ही नहीं है। उन पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। टिकट के आवंटन का जिम्मा पार्टी आलाकमान का है। फिर भी यदि उन्हें इस बारे में खामखाह लपेटा जा रहा है तो वे कांग्रेस से इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि शाहनवाज की टिकट कटने के बाद 500 से भी अधिक कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया था। पार्टी ने आखिरी समय में उन्हें अन्य वार्ड से टिकट दिया।

इसी दौरान पार्टी के विधायक ग्यासुद्दीन शेख का भी टिकट आवंटन को लेकर विरोध हो रहा है। कांग्रेस के इन दोनों विधायकों पर टिकट देने में हस्तक्षेप का आरोप लग रहा है। कहा जा रहा है कि टिकट आवंटन को लेकर इमरान खेडावाला (MLA KHedawala) भी नाराज हैं। उनके समर्थकों को भी टिकट नहीं मिल पाया है।

यह भी पढ़े…..महाराष्ट्र में जमीन संपादन नहीं होने से बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट (Bullet train project) में विलंब