bjp v

Poonam Morya: भाजपा ने पूनम मोर्या को घोषित किया वाराणसी जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार

Poonam Morya: पूनम मौर्या काशी विद्यापीठ ब्लाक के सेक्टर नंबर 3 से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुईं थी काशी विद्यापीठ ब्लाक से वे सर्वाधिक मतों से विजयी हुई थी।

रिपोर्ट :.डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 21 जून: Poonam Morya: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी सुनील ओझा की सहमति पर वाराणसी जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए पूनम मौर्या को प्रत्याशी घोषित किया है।

पूनम मौर्या (Poonam Morya) काशी विद्यापीठ ब्लाक के सेक्टर नंबर 3 से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुईं थी काशी विद्यापीठ ब्लाक से वे सर्वाधिक मतों से विजयी हुई थी।

Whatsapp Join Banner Eng

जिला भाजपा ने उनके नाम की चयन प्रक्रिया में सर्वप्रथम कार्यकर्ताओ से फीडबैक लिया तत्पचात भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष,एमएलसी एवं वाराणसी जिले के प्रभारी सलिल विश्नोई,काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव,जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने जनप्रतिनिधियों से भी श्रीमती मौर्या (Poonam Morya) को प्रत्याशी बनाये जाने को लेकर व्यापक विचार विमर्श किया इसके बाद सर्वसम्मति से पूनम मौर्या के नाम पर मोहर लगी।

यह भी पढ़े…..वाराणसी के जिलाधिकारी ने मजिस्ट्रेटो के कार्य क्षेत्र में किया फेरबदल

बीएससी, बीएड तक शिक्षा प्राप्त पूनम मौर्या (Poonam Morya) की शुरू से ही समाज सेवा में रुचि रही है . उनका परिवार लंबे समय से राजनीति से जुड़ा रहा है. इनके पति कुंवर वीरेंद्र पहले जिला पंचायत सदस्य रह चुके है , इनके ससुर मोतीलाल शास्त्री अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा के पूर्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके है और सास रुक्मणी देवी मडुवाडीह ग्राम सभा से प्रधान रह चुकी है।