Rajiv kapoor edited

ऋषि कपूर के अनुज राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Rajeev Kappor

रणधीर कपूर ने कहा कि मैने अपने छोटे भाई (Rajeev Kapoor) को खो दिया है। डाक्टरों ने अपनी ओर से हर संभव कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।


मुंबई, 09 फरवरी: फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के अनुज राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) का निधन हो गया। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। वे 58 साल के थे। मंगलवार को उन्हें अचानक दौरा पड़ा, जिसके बाद वे फिर उठ ही नहीं सके। बड़े भाई रणधीर कपूर उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, परन्तु डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Whatsapp Join Banner Eng

इसकी पुष्टि करते हुए रणधीर कपूर ने कहा कि मैने अपने छोटे भाई (Rajeev Kapoor) को खो दिया है। डाक्टरों ने अपनी ओर से हर संभव कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उन्होंने कहा कि फिलहाल वे अस्पताल में ही हैं। वे शव का इंतजार कर रहे हैं।

राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) को राम तेरी गंगा मैली फिल्म में उनकी प्रस्तुति के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वे एक जान हैं हम फिल्म में नजर आये थे। उन्होंने प्रेमग्रंथ मूवी का डायरेक्शन भी किया था। इस फिल्म में उनके भाई ऋषि कपूर ने लीड रोल किया था। इसके अलावा भी ऋषि कपूर ने 1984 में आई आसमान सहित कई फिल्मों में काम किया था। इसके बाद वे डायरेक्टर औऱ प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया था।

यह भी पढ़े…..जानकारी:अब ड्राइविंग लाइसेंस (Driving license) घर बैठे ही मिनटों में ही बन जायेगा