c5a6d5d7 8054 43d4 ad49 e4c3d1d51da5

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को काला झंडा दिखानेवाले युवक की पिटाई, पढ़ें पूरी खबर

(Rakesh Tikait)

किसानों की विविध समस्याओं से जनता को अवगत कराने के लिए किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) दो दिनों के लिए गुजरात के दौरे पर हैं

रिपोर्टः रामकिशोर शर्मा

अहमदाबाद, 04 अप्रैलः किसानों की विविध समस्याओं से जनता को अवगत कराने के लिए किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) दो दिनों के लिए गुजरात के दौरे पर हैं। आज दोपहर वे पालनपुर में थे। पालनपुर में प्रवेश करते समय एक युवक ने उनके काफिले को काला झंड़ा दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया।

ADVT Dental Titanium

इस दौरान मौके पर उपस्थित लोगों ने युवक से काला झंडा छीनकर कार्यकर्ता की पिटाई कर दी। इस समय हुई झपाझपी में मामला तूल पकड़ लिया। इसी दौरान एक महिला ने युवक को थप्पड़ लगा दिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की है।

जानकारी के अनुसार किसान नेता राकेश टिकैत आज रेलवे द्वारा राजस्थान के आबु रोड पहुँचे थे। इस अवसर पर उनके साथ राज्य के किसान भी शामिल हुए थे। आबु रोड से राकेश टिकैत ट्रैक्टर यात्रा आयोजित कर छापरी बोर्डर पहुँचे थे। वे छापरी बोर्डर से सीधा अंबाजी पहुँचे। यहाँ सर्किट हाउस में शंकर सिंह वाघेला ने उनका स्वागत किया। सर्किट हाउस से टिकैत मां अंबा का दर्शन करने के लिए अंबाजी मंदिर पहुँचे थे।

अंबाजी का दर्शन करने के बाद राकेश टिकैत का काफिला दाता से होता हुआ पालनपुर पहुँचा। उनका काफिला पालनपुर पहुँची ही था कि एक युवक ने उन्हें काला झंडा दिखा दिया। वहीं रैली में उपस्थित लोगों ने उससे काला झंडा छीनकर पिटाई कर दी।

Whatsapp Join Banner Eng

गौरतलब है कि इस घटना से अफरा-तफरी फैल गई। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की है। वहीं राकेश टिकैत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मैं भाजपा के लिए शनिदेव हूं। यदि मुझे काला कपड़ा ही दे दिया होता तो मेरे मास्क बनाने के काम में आ जाता।

यह भी पढ़ें.. आई आई टी (IIT) बी एच यू मे टेक्नेक्स 21: भविष्य के लाभो के लिए प्रद्योगिकी का विकास महत्वपूर्ण