IND VS ENG

इंग्लैंड के खिलाफ होनेवाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team india) का ऐलान, जानें किसे मिली जगह

(Team india)

इंग्लैंड के खिलाफ होनेवाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team india) का ऐलान, जानें किसे मिली जगह

नई दिल्ली, 19 मार्चः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ होनेवाली वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। टी-20 में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव को वनडे में भी मौका दिया गया है। इसके अलावा ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भी टीम में शामिल किया गया है।

उंगली फ्रैक्चर के बाद प्रैक्टिस शुरू करनेवाले रविंद्र जडेजा को आराम दिया गया है। उन्हें अभी अपनी फिटनेस साबित करनी है। वहीं हाल ही में शादी के बंधन में बंधनेवाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी टीम में जगह नहीं दी गई है। ऋषभ पंत को टी-20 के बाद अब वनडे टीम में भी वापसी का करने का मौका मिला है।

ADVT Dental Titanium

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पाँच मैचों की टी-20 सीरीज इस समय 2-2 की बराबरी पर है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे टी-20 मैच में भारत की टीम ने इंग्लैंड को रोमांचक मैच में 8 रनों से हराया।

टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने अपनी डेब्यू इनिंग में 57 रनों की शानदारी पारी खेली, जबकि श्रेयस अय्यस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 37 रनों की आतिशी पारी खेली। गेंदबाजी में भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट झटके। सीरीज का पांचवां और अंतिम मैच 20 मार्च को इसी मैदान पर खेला जाएगा।

Whatsapp Join Banner Eng

इंग्लैंड के खिलाफ भारत की वनडे टीमः

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, वॉंशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर।

यह भी पढ़े.. राज्य में कोरोना (Corona) का कहर जारी, नये 1,276 मामले और 3 मरीजों की मौत