talaq

whatsapp triple talaq: निकाह का एक वर्ष भी नहीं हुआ और शौहर ने वॉट्सएप पर दिया तीन तलाक़

whatsapp triple talaq:अफसाना 06 माह की गर्भवती भी है। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके पति, सास ननद सभी मिलकर उसके साथ मारपीट गाली गलौज करते थे।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 04 जून:
whatsapp triple talaq: तोपचांची प्रखंड के लोकबाद गांव निवासी अब्दुल खालिक की पुत्री अफसाना खातून को पति सद्दाम अंसारी ने व्हाट्स एप के जरिये तीन तालाक दे दिया। दोनों की शादी के साल भी पूरे नहीं हुए थे। सद्दाम निरसा थाना क्षेत्र में रहता है। अफसाना की शादी पिछले साल 09 अगस्त 2020 को बड़े ही धूमधाम से की गई थी। जमीन और तालाब बेचकर लड़की के पिता ने दान दहेज़ दिया था। आरोप है कि शादी के बाद से ही लड़के वालों ने अफसाना के साथ मारपीट शुरू कर दी।

Whatsapp Join Banner Eng

दहेज में और तीन लाख रुपए और लाने को बोलकर रोजाना मारपीट किया जाने लगा। कुछ दिन पहले अफसाना अपने मायके आई तो सद्दाम ने व्हाट्स एप पर तीन तालाक (whatsapp triple talaq) लिखकर भेज दिया। अफसाना 06 माह की गर्भवती भी है। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके पति, सास ननद सभी मिलकर उसके साथ मारपीट गाली गलौज करते थे।

यह भी पढ़े…..rave party: कोरोना कर्फ्यू के बीच वाराणसी के होटल में रेव पार्टी

whatsapp triple talaq: पीड़िता ने पिता अब्दुल खालिक ने बताया कि लाखों रुपये खर्च कर अगस्त 2020 में लाडली बेटी की शादी निरसा में सद्दाम अंसारी से किए थे। लेकिन लड़के वाले लगातार दहेज की मांग करते रहे। मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद हो रही है अब मैं कानून के शरण मे हूँ। मुझे न्याय दिया जाए।