khedawala resign

Imran Khedawala resigns: कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला ने दिया इस्तीफा

Imran Khedawala resigns

अहमदाबाद, 08 फरवरी: कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला (Imran Khedawala resigns) ने कांग्रेस के विधायक पद तथा अन्य सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। महानगरपालिका के चुनाव में प्रत्याशियों के चयन को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी था। उनका आरोप था कि पार्टी ने उनके द्वारा सुझाये गए प्रत्याशियों को टिकट नहीं दिया है। आरोप-प्रत्यारोप के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

Whatsapp Join Banner Eng

विधायक इमरान खेडावाला ने कहा कि टिकट के आवंटन में उनकी कोई भी भूमिका ही नहीं है। उन पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। टिकट के आवंटन का जिम्मा पार्टी आलाकमान का है। फिर भी यदि उन्हें इस बारे में खामखाह लपेटा जा रहा है तो वे कांग्रेस से इस्तीफा (Imran Khedawala resigns) देने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि शाहनवाज की टिकट कटने के बाद 500 से भी अधिक कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया था। पार्टी ने आखिरी समय में उन्हें अन्य वार्ड से टिकट दिया।

इसी दौरान पार्टी के विधायक ग्यासुद्दीन शेख का भी टिकट आवंटन को लेकर विरोध हो रहा है। कांग्रेस के इन दोनों विधायकों पर टिकट देने में हस्तक्षेप का आरोप लग रहा है। कहा जा रहा है कि टिकट आवंटन को लेकर इमरान खेडावाला भी नाराज हैं। उनके समर्थकों को भी टिकट नहीं मिल पाया है।

यह भी पढ़े…..100 वर्ष पुराने पेड़ (Tree) की कीमत सुनकर दिमाग चकरा जायेगा, जानिए क्या है कीमत