Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: भाजपा सरकार चाहे जितनी भी ताकत लगा लें हम सीएए लागू नहीं होने देंगेः राहुल गांधी

Rahul gandhi

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भाजपा और आरएसएस पर असम को बांटने की कोशिश का आरोप लगाया

दिसपुर, 14 फरवरी: असम के शिवसागर में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने दावा किया कि भाजपा सरकार कितनी भी कोशिश कर लें हम सीएए लागू नहीं होने देंगे। राहुल गांधी ने एक गमछा भी पहन रखा था जिस पर सीएए लिखा हुआ था। जिसे क्रॉस से काट दिया गया था।

Whatsapp Join Banner Eng

वहीं केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत असम को नहीं तोड़ सकती। जो भी यहाँ नफरत फैलाने की कोशिश करेगा कांग्रेस और असम के लोग उसे सबक सीखा के रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने असम के लोगों को एक जुट किया है। इससे पहले हिंसा के चलते यहाँ इस बात की कोई भी गारंटी नहीं थी कि कोई भी व्यक्ति शाम को घर लौटेगा कि नहीं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस असम समझौते की सिद्धातों की रक्षा करेगी। हम इससे एक ईंच भी पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर असम को बांटने की कोशिश का आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह इससे प्रभावित नहीं होंगे लेकिन असम और पूरा देश इससे प्रभावित होगा।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि हम दो हमारे दो सुन लें हम सीएए को लागू नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी का सिस्टम बहुत सरल है। असम में आग लगाओं, असम को बांटो और जो असम का है उसे ले लो। एयरपोर्ट भी हम दो हमारे दो को ही मिला। अभी तो सबकुछ ले लिया जायेगा। कुछ भी नहीं बचेगा।

यह भी पढ़े…..Pulwama attack: पुलवामा हमले के दो साल, जांबाजों के खून से लथपथ थी सड़क, दहल उठा था पूरा देश