Amit owaishi manish

Gujarat: स्थानीय निकायों का चुनावः अमित शाह, मनीष सिसोदिया और असदुद्दीन औवेसी आज गुजरात के दौरे पर

Gujarat poll

गुजरात (Gujarat) में अहमदाबाद महानगरपालिका सहित अन्य निकायों के चुनाव के मद्देनजर राजनीति में गरमाहट आयी है।

अहमदाबाद, 07 फरवरी: गुजरात (Gujarat) में स्थानीय निकायों के चुनाव को देखते हुए राजनीति तेज हो गई है। विविध पार्टियों के नेता गुजरात के दौरे पर आ रहे है। वे अपनी पार्टियों के नेताओं के साथ बैठक आयोजित कर अपनी जीत निश्चित करने के बारे में विचार-विमर्श करेंगे।

इस दौरान आज भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन औवेसी गुजरात (Gujarat) के दौरे पर है।

Whatsapp Join Banner Eng

गुजरात (Gujarat) में अहमदाबाद महानगरपालिका सहित अन्य निकायों के चुनाव के मद्देनजर राजनीति में गरमाहट आयी है। जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार तथा विविध राजनीतिक गतिविधियों का अध्ययन और मार्गदर्शन देने के लिए आज गुजरात में है। वे राजकोट में 20 किलोमीटर लंबे रोड शो का नेतृत्व करेंगे। इसके अतिरिक्त स्थानीय निकायों के चुनाव के मद्देनजर एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन औवेसी भी गुजरात में है। वे भरूच से चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे।

जानकारी के अनुसार गृहमंत्री अमित शाह भी आज गुजरात (Gujarat) के दौरे पर है। वे अहमदाबाद में अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में संकलन बैठक के लिए आयेंगे। सूत्रों के मुताबिक कार्यकरों में टिकट आवंटन के कारण फैले असंतोष के मद्देनजर वे यहाँ आ रहे हैं। वे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आवश्यक सुझाव देंगे।

आज एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन औवेसी भी गुजरात के दौरे पर है। उन्होंने भी अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के चुनाव मैदान में उतारा है। वे यहाँ भरूच में छोटू भाई वसावा की पार्टी बीटीपी के साथ समझौता किया है। वे आज भरूच में विविध पहलुओं पर चिंतन मनन करेंगे।

यह भी पढ़े…..प्रधानमंत्री ने गुजरात उच्‍च न्‍यायालय (Gujarat high court) की हीरक जयंती के उपलक्ष्‍य में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कियाn